Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Barabanki News: सपा कांग्रेस वाले सत्ता में आये तो मंदिर पर बुलडोजर चलवा कर रामलला को फिर से टेंट में भेज देंगे – नरेन्द्र मोदी

 

बाराबंकी।
बाराबंकी में भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार राजरानी रावत और मोहनलालगंज से बीजेपी उम्मीदवार कौशल किशोर के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी ने सपा कांग्रेस पर जहां जोरदार प्रहार किया वही विपक्षी दलों के गठबंधन पर चुटकी भी ले डाली। पीएम ने कहा कि “प्रधानमंत्री पद को लेकर भी इंडी गठबंधन के नेताओ ने मुंगेरीलाल को पीछे छोड़ दिया हैं। कांग्रेस के एक नेता ने कह दिया रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे। ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया…बस आंसू नहीं निकले। लेकिन दिल के सारे अरमा बह गए।”

यह भी पढ़े : Barabanki News: तेज रफ्तार पिकअप ने मोपेड सवार दंपति को मारी टक्कर, 26 वर्षीय महिला की दर्दनाक मौत

पीएम ने कहा कि पहली बार वोट करने वाले युवाओं को तो पता भी नहीं होगा कि 500 साल के इंतजार के बाद अयोध्या के भव्य राममंदिर में रामलला विराजमान हुए हैं। ऐसा मोदी की वजह से नही बल्कि आपके एक वोट के कारण हुआ है। उन्होंने कहा कि रामलला को टेंट में पहुंचाने वाले सपा-कांग्रेस वाले अब राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने की बात कह रहे हैं। वो राम मंदिर को बेकार बता रहे हैं। ऐसे लोगों को ऐसी सजा देनी चाहिए कि उनकी जमानत जब्त हो जाए।

यह भी पढ़े : Barabanki News: सीमा पर शहीद जवानों और आंदोलन में शहीद किसानों की विधवाएं मोदी जी से अपने मंगलसूत्र का हिसाब मांग रही है – सुप्रिया श्रीनेत

उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले संविधान का अपमान करते हैं। जब संविधान बना, तब संविधान सभा ने निर्णय किया था कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा। डॉ. आंबेडकर धर्म के आधार पर आरक्षण देने का विरोध करते थे पर कांग्रेस ने 10 साल पहले धर्म के आधार पर आरक्षण देने की कोशिश की थीं। कर्नाटक में तो इन्होंने ये कर भी दिया है। वहां इन्होंने सब मुसलमानों को रातों-रात OBC बना दिया। कर्नाटक को तुष्टिकरण की प्रयोगशाला बनाया हुआ है।

यह भी पढ़े : Barabanki News: तालाब से 30 वर्षीय युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सपा-कांग्रेस तुष्टिकरण के आगे घुटने टेक चुकी है। बिहार के इनके चारा घोटाले के चैंपियन, जो अभी जेल से तबीयत के बहाने बाहर घूम रहे हैं। वो तो यहां तक कह रहे हैं कि पूरा का पूरा आरक्षण अब मुसलमानों को मिलना चाहिए। इसका मतलब दलित, आदिवासी और पिछड़ों के पास कुछ बचेगा ही नहीं। और मोदी जब इनकी सच्चाई देश को बता रहा है तो ये कहते हैं कि मोदी हिंदू मुसलमान कर रहा है।
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि केंद्र की सरकार आई तो सभी की संपत्ति का सर्वे किया जाएगा और आपके लॉकर में जो कि सोना-चांदी और धन है उसे लेकर वोट जेहाद करने वालों को दे दिया जाएगा। पीएम ने कहा कि सपा-कांग्रेस के लिए उनके वोटबैंक से बड़ा कुछ भी नहीं है। सपा-कांग्रेस हिंदू-मुसलमान की राजनीति करते हैं और हम पर आरोप लगाते हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा, यहां जो बबुआ जी मतलब हमारे समाजवादी शहजादे है उन्होंने अब एक नई बुआ की शरण ली है। ये बुआ बंगाल में है। बंगाल वाली बुआ ने इंडी गठबंधन को कह दिया है कि मैं आपको बाहर से समर्थन करूंगी।
इस दौरान सीएम योगी के बुलडोजर मॉडल का जिक्र करते हुए सपा कांग्रेस वाले आए तो राममंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे। विपक्ष को योगी जी ट्यूशन लेना चाहिए कि कहां बुलडोजर चलवाना है और कहां नहीं चलवाना है। पीएम ने कहा कि मैं 2014 से स्वच्छता अभियान चला रहा हूँ और योगी जी यहां यूपी में सफाई कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष के लोग मुझे गाली देते रहते हैं लेकिन उनकी गाली में इतनी ताकत नहीं है। मोदी ने कहा कि विपक्ष किसी भी हद तक जा सकता है। इनका ट्रैक रिकॉर्ड ही ऐसा है। इनके लिए देश कुछ नहीं है, उनके लिए बस उनका परिवार है और पॉवर ही अब कुछ है।
यही उनका खेल है। सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आए तो रामलला को फिर से टेंट में भेज देंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे। क्या योगी जी से यही सीखना है क्या? अरे जरा योगी जी से ट्यूशन लो, बुलडोजर कहां चलवाना है और कहां नहीं चलाना है। तीन तलाक कानून से खुश हमारी माताएं-बहनें भाजपा को लगातार आशीर्वाद दे रही है। पीएम मोदी ने रैली में मौजूद जनता से कहा कि घर घर जाकर उनकी राम-राम सभी बुजुर्गों और युवाओं तक पहुंचा दें।
रिपोर्ट – मन्सूफ अहमद
Barabanki Express
Author: Barabanki Express

Barabanki Express News 24×7 is the most credible hindi news portal of District Barabanki. pls follow to get updates what's happening around ur City and District

5797
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें

error: Content is protected !!