Search
Close this search box.

बाराबंकी : सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ने किया क्षेत्र पंचायत सदस्यों के एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ

 

रामनगर-बाराबंकी।

ब्लाक प्रमुख संजय तिवारी की अध्यक्षता मे क्षेत्र पंचायत सदस्यों के एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि सांसद उपेंद्र सिंह रावत व पूर्व विधायक शरद अवस्थी द्वारा संयुक्त रूप से भारत माता, श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पं0 दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलित कर शिविर का शुभारंभ किया गया।प्रशिक्षण शिविर में भाजपा सरकार द्वारा देश व प्रदेश में चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार पूर्वक बताते हुए सरकार के विकास कार्यों को जन जन तक पहुंचाने के लिए प्रेरित किया गया। मुख्य अतिथि सांसद श्री रावत ने कहा कि क्षेत्र पंचायत सदस्य सरकार और जनता के बीच की महत्वपूर्ण कड़ी है। सांसद और विधायक की तरह क्षेत्र पंचायत सदस्य भी जनप्रतिनिधि ही होते है। इस प्रशिक्षण शिविर का उद्देश्य सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं से सभी को पूर्ण रूप से अवगत कराना है। जिससे आप गांव क्षेत्र के लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलवा सके। योजना की जानकारी होने से कोई भी अधिकारी आपको बरगला नहीं सकता है। साथ ही उन्होंने पहले की सरकारों तथा भाजपा की सरकार के कार्यों की विस्तृत रूप से तुलना कर उपस्थित जन समूह को प्रभावित किया।

पूर्व विधायक शरद अवस्थी ने भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई से लेकर आज तक कि सरकार द्वारा चलाई गई जन हितकारी योजनाओं एवं विकास योजनाओं के बारे में अवगत कराया। कार्यक्रम के आयोजक एवं ब्लॉक प्रमुख संजय तिवारी ने कहा कि भाजपा सरकार के द्वारा चलाई जा रही सर्वजन हितैशी योजनाओं का लाभ सभी वर्ग के लोगों को मिल रहा है। भाजपा सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है। आगामी लोकसभा चुनाव में पूरे मनोयोग से जुट कर पुनः केंद्र में भाजपा की सरकार बनाने का काम करें। इस मौके पर मनोज मिश्रा सहित बीडीसी सदस्य एवं प्रधान गण उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – निरंकार त्रिवेदी

Barabanki Express
Author: Barabanki Express

Barabanki Express News 24×7 is the most credible hindi news portal of District Barabanki. pls follow to get updates what's happening around ur City and District

15878
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें

error: Content is protected !!