Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Barabanki News: देश की आजादी से लेकर आज तक जो भी जनता को मिला वो कांग्रेस पार्टी की देन है – तनुज पुनिया

 

बाराबंकी।
“देश के प्रधानमंत्री और भाजपा झूठ की राजनीति करती है। देश की आजादी से लेकर आज तक जो भी इस देश की जनता को मिला है कांग्रेस पार्टी की देन है। कांग्रेस पार्टी ने सत्ता की नहीं सेवा की राजनीति की है। जनता को काम का, भोजन का, शिक्षा का, सूचना का सभी अधिकार कांग्रेस पार्टी ने दिया है। कांग्रेस पार्टी ने 18 वर्ष के नौजवानों को वोट का अधिकार तथा 60 साल की उम्र तक नौकरी का अधिकार दिया, लेकिन देश की मोदी सरकार ने अग्नि वीर योजना चलाकर सिर्फ चार साल में ही नौजवानों को रिटायर करने का जो अपराध किया है उसके लिये इस देश का नौजवान भाजपा को कभी माफ नहीं करेगा।”
उक्त बातें इण्डिया गठबन्धन के कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया ने आज नगरपालिका परिषद बाराबंकी के मोहल्ले आवास विकास, कोठी डीह, जगनेहटा में व्यापक जनसम्पर्क अभियान के दौरान मतदाताओं से इण्डिया गठबन्धन के पक्ष में मतदान की अपील करते हुये कही। श्री पुनिया ने आगे कहा कि “देश के अन्नदाता के वोट से सत्ता में आयी भाजपा ने उसकी अनदेखी करके अपने पूंजीपति मित्रों का 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ किया, लेकिन किसानों का नहीं किया। जबकि कांग्रेस की यूपीए सरकार ने किसानों का 72 हजार करोड़ का कर्ज माफ किया था।”

यह भी पढ़े : Barabanki News: वोट के लिये मुस्लिमों को बना दिया “ठाकुर साहब”, गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया का अजब गजब कारनामा

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा “आज कांग्रेस पार्टी ने देश की जनता को इस बात की गारण्टी दी है की अगर आपके सहयोग से केन्द्र में इण्डिया गठबन्घन की सरकार बनती है तो हम किसानों का कर्जा माफ करेगे, देश के गरीबों को 5 किलों की जगह 10 किलों राशन देंगे, किसान को स्वामीनाथन रिपोर्ट के अनुसार समर्थन मूल्य देंगे, गरीब परिवार की महिला को और डिप्लोमा धारक बेरोजगार नौजवान को 1 लाख रूपया सालाना देंगे। इसके लिये आपसे इण्डिया गठबन्घन के पक्ष में मतदान करने की अपील करने आपके बीच में आया हूँ।”

नगरपालिका परिषद नवाबगंज बाराबंकी में क्षेत्र भ्रमण के पश्चात पूर्व विधान परिषद सदस्य राजेश यादव राजू, रामानुज यादव, आमिर अयूब किदवई एवं विधानसभा कुर्सी के समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष सुरेश चन्द्र यादव के साथ विकास खण्ड निन्दूरा के ग्राम अनुवारी, अलीपुर, बैनाटीकाहार, टिकैतगंज, सराय सहबाज, नारायन पुर, सरीफाबाद, रामनगर बक्सोलिया, भदरास, काजीबेहटा, देवरा, धौराहरा में व्यापक जनसम्पर्क अभियान चलाकर इण्डिया गठबन्घन के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध किया।

यह भी पढ़े : Barabanki News: पैसों की लालच में सगे नाना नानी को उतार डाला मौत के घाट, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

नगरपालिका परिषद बाराबंकी क्षेत्र के भ्रमण के दौरान नगर अध्यक्ष राजेन्द्र वर्मा फोटो वाला, दिनेश वैश्य, शिव शंकर शुक्ला, शबनम वारिस, सिकन्दर अब्बास रिजवी, सनि यादव, संजीव मिश्रा, दानिश सिद्दीकी एडवोकेट, वीरेन्द्र प्रताप यादव एडवोकेट, के0 सी0 श्रीवास्तव, रीतेश रावत, सोनू यादव सभासद, गुड्डू गौतम, रवि वैश, बब्लू गौतम सहित कांग्रेस पार्टी तथा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।
रिपोर्ट – मन्सूफ अहमद

यह भी पढ़े : Barabanki News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण से बदल गया जनपद का चुनावी गणित, गठबंधन प्रत्याशी को दिन में नज़र आने लगे तारे

Barabanki Express
Author: Barabanki Express

Barabanki Express News 24×7 is the most credible hindi news portal of District Barabanki. pls follow to get updates what's happening around ur City and District

5797
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें

error: Content is protected !!