Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Barabanki News : जानवर चराने गए 68 वर्षीय बुजुर्ग की कल्याणी नदी में डूबकर मौत, परिवार में मचा कोहराम

 

रामसनेहीघाट-बाराबंकी।
जानवर चराने गए बुजुर्ग की कल्याणी नदी में डूबकर मौत हो गई। साथी चरवाहों ने उसे बचाने की कोशिश करी लेकिन सफल नही हो सके। मृतक के पुत्र की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बुजुर्ग के शव को पानी से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए ज़िला मुख्यालय भेजा है।

यह भी पढ़े : Barabanki News : कुएं से बरामद हुआ बीते दस दिनों से लापता 20 वर्षीय युवक का शव, पिता ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना असंद्रा की दिलावलपुर पुलिस चौकी अंतर्गत बड़ी जमौली मजरे जमौली गांव निवासी सूर्यभान पाल (68) पुत्र स्व0 मंगल पाल आज मंगलवार को रोज की तरह जानवर चराने कल्याणी नदी के किनारे गया था। इस बीच उसकी एक भैंस कल्याणी नदी को पार कर रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के इब्राहिमाबाद गांव पहुंच गई। भैंस को वापस लाने के लिए सूर्यभान भी पानी में उतरकर नदी के उस पार गया। लेकिन लौटते समय वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। साथी चरवाहों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन सफल नही हो सके।

सूर्यभान के डूबने की खबर गांव पहुंचते ही हड़कंप मच गया‌ और नदी के किनारे भीड़ एकत्र हो गई। पुत्र मनोरमा पाल की सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज दिलावलपुर अशोक कुमार ने स्थानीय गोताखोरो की मदद से सूर्यभान के शव को पानी से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम को भेजा है। इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पानी से डूबने से बुजुर्ग की मौत हुई है। मामले में विधिक कार्रवाई करी जा रही है।

यह भी पढ़े : Barabanki News : सफदरगंज थाना क्षेत्र में अलग अलग स्थानों पर संदिग्ध परिस्थितियों में लटके मिले दो युवकों के शव

रिपोर्ट – चौधरी उस्मान

498
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें