Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाराबंकी : आलू फसल की सिंचाई करते समय पम्पिंग सेट में दुपट्टा फसने से हुए हादसे में 25 वर्षीय युवती की दर्दनाक मौत

 

जहांगीराबाद-बाराबंकी।
आलू फसल की सिंचाई करते समय पम्पिंग सेट के चक्के में दुपट्टा फसने से हुए दर्दनाक हादसे में बीमार पिता का हाथ बटा रही 25 वर्षीय युवती की दर्दनाक मौत हो गयी। इस हृदयविदारक घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मामले की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
मामला थाना जहांगीराबाद के मंझावा गांव का है। यहां के निवासी राजकुमार आज शनिवार की सुबह खेत के पास स्थित कुंवे में पम्पिंग सेट लगा कर अपनी आलू की फसल की सिंचाई कर रहे थे। राजकुमार की तबियत ठीक नही होने के चलते उनकी 25 वर्षीय पुत्री पिंकी सिंचाई में उनकी मदद कर रही थी। दोपहर को अचानक पम्पिंग सेट ने पानी छोड़ दिया तो पिंकी दौड़ कर पम्प बंद करने का प्रयास करने लगी। इसी बीच उसका दुपट्टा इंजन के चक्के में फंस गया। दुपट्टा निकालने के प्रयास में पिंकी असंतुलित होकर गहरे कुंवे में जा गिरी। पिता की चीख पुकार सुनकर मौक़े पर पहुँचे ग्रामीणों ने जबतक उसे कुंवे से बाहर निकाला पिंकी मौत के आगोश में जा चुकी थी।
रिपोर्ट – आसिफ हुसैन
236
आपकी राय

क्या आप बाराबंकी के मौजूदा भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत की कार्यशैली से संतुष्ट है?

और पढ़ें

बाराबंकी : मसौली प्रधान संघ अध्यक्ष पद को लेकर मचा घमासान, एक धड़े ने सोमनाथ राजपूत को चुना नया अध्यक्ष, वर्तमान अध्यक्ष मुबीन सिकंदर ने नई कार्यकारिणी को नकारते हुए जिलाध्यक्ष के पाले में डाली गेंद