Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाराबंकी : समाजसेवा की आड़ में लोगो से जालसाजी करने वाला आशीष कुमार सिसौदिया लक्ज़री वाहन के साथ गिरफ्तार

 

रामसनेहीघाट-बाराबंकी।
समाजसेवा की आड़ में भोलेभाले लोगो से जालसाजी कर उन्हें लाखो का चूना लगाने वाले जालसाज़ आशीष कुमार सिसौदिया को बाराबंकी पुलिस ने राजधानी लखनऊ के खरगापुर से लक्ज़री वाहन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार जालसाज धोखाधड़ी के मुकदमे में वांछित था जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसपी बाराबंकी ने 10 हज़ार रुपए का इनाम भी घोषित किया था।पुलिस अधीक्षक बाराबंकी दिनेश कुमार सिंह द्वारा जनपद में अपराध पर प्रभावी नियंत्रण हेतु अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में स्वाट टीम व थाना रामसनेही घाट की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा मु0अ0सं0 63/2024 धारा 419/420/467/468/471/406/506 भादवि व 66 डी आईटी एक्ट में वांछित 10,000/-रूपये के पुरस्कार घोषित अपराधी आशीष कुमार सिसौदिया पुत्र केशव बक्श सिंह निवासी ग्राम पूरे दुनिया मजरे हकामी थाना असन्द्रा जनपद बाराबंकी को को जनपद लखनऊ के खरगापुर इलाके से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से एक अदद कार नं0 यूपी 32 एनआर 2499 महिन्द्रा एसयूवी 300 भी बरामद किया है।
बताया जा रहा है कि गिरफ्तार जालसाज आशीष कुमार सिसौदिया काफी समय से समाजसेवा की आड़ में लोगो के साथ जालसाजी और धोखाधड़ी कर उनकी गाढ़ी कमाई पर डाका डाल रहा था। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक जालसाज़ आशीष सिसौदिया के ख़िलाफ़ जनपद लखनऊ के इंदिरा नगर, चिनहट, विभूति खण्ड, बीबीडी व जनपद बाराबंकी के कोतवाली नगर, असन्द्रा व रामसनेहीघाट थानों पर मारपीट, गालीगलौज, बलवा, बलात्कार, धोखाधड़ी, जालसाजी, हरिजन एक्ट, आईटी एक्ट, डीपी एक्ट व महामारी अधिनियम के तहत एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है।
रिपोर्ट – मन्सूफ अहमद / आसिफ हुसैन
235
आपकी राय

क्या आप बाराबंकी के मौजूदा भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत की कार्यशैली से संतुष्ट है?

और पढ़ें

बाराबंकी : मसौली प्रधान संघ अध्यक्ष पद को लेकर मचा घमासान, एक धड़े ने सोमनाथ राजपूत को चुना नया अध्यक्ष, वर्तमान अध्यक्ष मुबीन सिकंदर ने नई कार्यकारिणी को नकारते हुए जिलाध्यक्ष के पाले में डाली गेंद