Search
Close this search box.

बाराबंकी : श्रीकृष्ण जन्माष्टमी व चेहल्लुम पर्व के दृष्टिगत पीस कमेटी की बैठक का हुआ आयोजन

[smartslider3 slider=8]

मसौली-बाराबंकी।

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी व चेहल्लुम पर्व को लेकर आज शनिवार को थाना मसौली परिसर में क्षेत्राधिकारी हर्षित चौहान की अध्यक्षता मे पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गयी। बैठक मे उपस्थित जनप्रतिनिधियों व सम्भ्रान्त जनों से क्षेत्राधिकारी हर्षित चौहान ने सौहार्द पूर्वक त्योहार मनाने की अपील की।

पीस कमेटी की बैठक में उपस्थित ग्राम प्रधानों, धर्मगुरुओ एव सम्भ्रान्त जनो से रूबरू होते हुए सीओ हर्षित चौहान ने कहा कि पर्व के दृष्टिगत प्रशासन की ओर से सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम रहेंगे, फिर भी इसमें आप सभी के सहयोग जरूरत है।त्योहार का आनंद तभी आता है जब उसे सौहार्द पूर्वक मनाया जाए। सभी लोग शांतिपूर्ण त्योहार मनाएं। कहीं समस्या आती है तो तुरंत इसकी जानकारी दें, उसका त्वरित समाधान कराया जाएगा। पर्व पर बेहतर सफाई व्यवस्था का विशेष ध्यान रखा जाय।

थानाध्यक्ष अभिषेक तिवारी ने कहा कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी व चेहल्लुम सभी लोग आपसी भाईचारे के माहौल में मनाएं। त्योहार पर किसी ने अराजकता फैलाने की कोशिश अथवा माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सुरक्षा बिंदु पर कहीं कोई समस्या आती है तो तुरंत इसकी सूचना प्रशासन को दें। उन्होंने सभी लोगों को अफवाहों से बचने के प्रति सचेत किया। सोशल मीडिया पर किसी प्रकार की आपत्ति जनक पोस्ट न लगाने पर जोर दिया। छोटे-छोटे विवादों से बचने को कहा, क्योंकि कभी-कभी छोटे विवाद बड़ी घटना का कारण बन जाते हैं। इस मौक़े पर ग्राम प्रधान अनीस अफजाल अंसारी, कलीम चौधरी, राम सिंह यादव, नीरज कुमार, प्रेमनंद वर्मा सहित भारी संख्या मे जनप्रतिनिधि एव सम्भ्रान्त जन मौजूद रहे।

रिपोर्ट – नूर मोहम्मद

[smartslider3 slider=7]
[smartslider3 slider=1]
[smartslider3 slider=4]
admin
Author: admin

15878
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें

error: Content is protected !!