Search
Close this search box.

Barabanki: नगर की सड़कों पर यमराज बनकर फर्राटा भर रहे अनफिट ऑटो और ई-रिक्शा, हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं जिम्मेदार

 

बेलहरा-बाराबंकी।
नगर पंचायत बेलहरा की सड़कों पर अनफिट ऑटो और ई-रिक्शा यमराज बनकर फर्राटा भर रहे हैं। इनको चलाने लोगों को न तो प्रशासन का कोई खौफ है और न ही किसी की जान की परवाह। सड़कों पर अनट्रेंड ड्राइवरो द्वारा बेधड़क दौड़ाए जा रहे ई-रिक्शा से हुए सड़क हादसो में कई लोग असमय ही काल के गाल में समा चुके हैं। लेकिन फिर भी जिम्मेदार इस तरफ ध्यान नही दे रहे हैं।

यह भी पढ़े :  Barabanki: मां दुर्गा की अश्लील फोटो वायरल करने वाले समुदाय विशेष के युवक पर केस दर्ज, गिरफ्तार

नगर पंचायत बेलहरा क्षेत्र में इन अनफिट ई-रिक्शा व ऑटो से बीते एक माह के अंदर कई एक्सीडेंट हुए है। जिसमें लोगों की मौत भी हो गई है। जिसके बाद कुछ दिन तो मामला शांत रहा, लेकिन एक बार फिर से ई-रिक्शा व ऑटो और टेंपो ने सड़कों पर दौड़ना शुरू कर दिया है। जिनमें ज्यादातर बिना रजिस्ट्रेशन ही दौड़ रहे हैं। इनको चलने वाले ज्यादातर ड्राइवर नाबालिग है और जो बालिग भी है उनके पास भी ड्राइविंग लाइसेंस मौजूद नही है।

सड़को पर फर्राटा भर रहे कुछ ई-रिक्शा तो इतने जर्जर हो चुके हैं कि जरा सा चूक जाने से सावरिया जख्मी तक हो जाती है। लेकिन प्रशासन आंखें मूंद कर बैठा है। जब कोई हादसा होता है तो स्थानीय पुलिस एक-दो दिन सक्रिय हो जाती हैं। लेकिन उसके बाद यमराज बनकर फर्राटा भरते इन ई-रिक्शाओं पर पुलिस का कोई अंकुश नहीं रहता है।
रिपोर्ट – रेहान खान

यह भी पढ़े :  यूपी में अपराधियों को नही रहा कानून का ख़ौफ़, बेल्ट और डंडों से युवक की पिटाई का वीडियो बनाकर दबंगों ने सोशल मीडिया पर किया वायरल

Barabanki Express
Author: Barabanki Express

Barabanki Express News 24×7 is the most credible hindi news portal of District Barabanki. pls follow to get updates what's happening around ur City and District

15879
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें

error: Content is protected !!