Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Barabanki News: शौच के लिए घर से निकली 20 वर्षीय युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की आशंका, केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

 

टिकैतनगर-बाराबंकी।
गांव में ही बने पंचायत भवन के बगल घर से शौच के लिए निकली 20 वर्षीय युवती का शव पड़ा मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के ख़िलाफ़ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े : Barabanki News: वंदे भारत ट्रेन के आगे कूद कर 23 वर्षीय युवक ने दी जान, मचा हड़कंप

मामला कोतवाली टिकैतनगर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बसौगापुर का है। जहां बीते सोमवार की देर रात गांव के ही निवासी शिवबालक की 20 वर्षीय पुत्री फूल कुमारी का शव गांव में ही बने पंचायत भवन के बगल पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। उधर से गुज़र रहे ग्रामीण ने शव पड़ा देख परिजनों को सूचना दी तो परिजनों में हाहाकार मच गया। घटना की सूचना पर टिकैतनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।
विज्ञापन
मौक़े पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि युवती शौच के लिए खेत जाने की बात बोलकर घर से निकली थी। उन्होंने आशंका जतायी की इस दौरान गलत काम के बाद उसकी हत्या कर शव पंचायत भवन के पास फेक दिया गया है। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पिता शिवबालक की तहरीर पर टिकैतनगर थाने में अज्ञात लोगो के ख़िलाफ़ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े : Barabanki News: होली की उमंग के बीच बरपा नशे और रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल

रिपोर्ट – मन्सूफ अहमद

500
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें