Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Barabanki News: वंदे भारत ट्रेन के आगे कूद कर 23 वर्षीय युवक ने दी जान, मचा हड़कंप

 

रामसनेहीघाट-बाराबंकी।
वंदे भारत ट्रेन के आगे कूदकर 23 वर्षीय युवक ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। चर्चा है कि परिजनों से हुए विवाद के बाद युवक ने गुस्से में आकर यह कदम उठाया है। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामें की कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़े : Barabanki News: होली की उमंग के बीच बरपा नशे और रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल

दरियाबाद रेलवे स्टेशन पर आज सोमवार उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक युवक वंदे भारत ट्रेन के आगे कूद गया। ट्रेन की चपेट में आने के युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना पर पहुंची दरियाबाद पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किये तो मृतक की पहचान रामसनेहीघाट कोतवाली अंतर्गत ग्राम घटमापुर निवासी देवीप्रसाद मिश्रा के 23 वर्षीय पुत्र विकास के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को मामले की सूचना दी। खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
विज्ञापन
चर्चा के मुताबिक मृतक विकास का किसी बात को लेकर परिजनों से विवाद हुआ था। जिसके बाद आवेश में आकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है। बहरहाल पुलिस ने मृतक विकास के शव को कब्ज़े में लेकर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए ज़िला मुख्यालय भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें : Barabanki News: ‘चार बार लगातार हार’ के बावजूद कांग्रेस ने तनुज पर जताया भरोसा, पांचवी बार फिर उतारा मैदान में

रिपोर्ट – अजय तिवारी

482
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें