Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाराबंकी : शक्की पति ने फावड़े से ताबड़तोड़ वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

 

घुंघटेर-बाराबंकी।
अवैध संबंधों की शंका को लेकर हुए विवाद के बाद मजदूर ने अपनी 25 वर्षीय पत्नी की फावड़े से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी। हत्या की खबर आग की तरह क्षेत्र में फैलते ही सनसनी मच गई। हत्या की खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने सीओ फतेहपुर, थानाध्यक्ष व फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस हत्यारोपी पति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।
जानकारी के मुताबिक सीतापुर जनपद के कोतवाली महमूदाबाद अंतर्गत सलारपुर निवासी मोतीलाल चौहान घुंघटेर थाना क्षेत्र के बुद्धू पुरवा स्थित मीना ब्रिक फील्ड पर अपनी पत्नी रजनी चौहान (25) के साथ ईंट पाथने का काम करता था। मोतीलाल को शक था कि उसकी पत्नी रजनी के किसी के साथ अवैध संबंध है। इसी बात को लेकर रविवार देर रात पति पत्नी में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पति मोतीलाल ने पास रखें मिट्टी खोदने वाले फावड़े से पत्नी रजनी देवी के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए।महिला लहुलुहान होकर मौके पर गिर गई। महिला की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगो ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।घटना की जानकारी होते ही एसपी दिनेश कुमार सिंह ने सीओ फतेहपुर रघुवीर सिंह व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित पति मोतीलाल को रजनी के आचरण पर शंका बनी रहती थी। इसी बात को लेकर दोनों लोगों में आए दिन विवाद हुआ करता था। रविवार की रात इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ जिस पर पति ने मिट्टी खोदने वाले फावड़े से पत्नी के ऊपर कई वार किया। जिससे रजनी की मौत हो गई पति को हिरासत में पूछताछ की जा रही है। मृतका के मायके पक्ष को घटना की सूचना दे दी गई है।
रिपोर्ट – आसिफ हुसैन / मन्सूफ अहमद
229
आपकी राय

क्या आप बाराबंकी के मौजूदा भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत की कार्यशैली से संतुष्ट है?

और पढ़ें

बाराबंकी : मसौली प्रधान संघ अध्यक्ष पद को लेकर मचा घमासान, एक धड़े ने सोमनाथ राजपूत को चुना नया अध्यक्ष, वर्तमान अध्यक्ष मुबीन सिकंदर ने नई कार्यकारिणी को नकारते हुए जिलाध्यक्ष के पाले में डाली गेंद