Search
Close this search box.

बाराबंकी : बैंक ऑफ़ इंडिया की सुबेहा ब्रांच में दलालों का बोलबाला, अपना ही पैसा निकालने में ग्राहकों को आ रहा पसीना

 

हैदरगढ़-बाराबंकी।

जनपद में एक ऐसा बैंक भी है जहां अपना ही जमा पैसा निकालने के लिए ग्राहको को पसीना आ रहा है। कई कई दिनों तक बैंक के चक्कर काटने पड़ रहे है। कभी नेटवर्क की समस्या तो कभी कैश न उपलब्ध होने की बात कहकर ग्राहको को वापस कर दिया जा रहा है। स्थानीय सभासद पति ने शाखा प्रबंधक व कर्मचारियों पर गंभीर आरोप लगाए है वही प्रबंधक ने आरोपो को निराधार बताते हुए तकनीकी खराबी का हवाला दे रहे है।

हम बात कर रहे है बैंक ऑफ़ इंडिया की सुबेहा शाखा की। जहां शुक्रवार को पैसा निकालने पहुँचे ग्राहको को नेटवर्क न होने की बात कहकर बैंक कर्मियों ने वापस कर दिया। देवरनिया गांव से आई बुजुर्ग महिला गुरुदेई ने बताया की साहब हमारी नातिन की तबीयत खराब है इलाज के लिए पैसे की जरूरत है चार दिन से बैंक के चक्कर लगा रही हूं लेकिन पैसा नही मिल रहा है। आज सुबह बैंक आई थी विदड्राल भरकर जमा किया लेकिन सर्वर न होने की बात कहकर वापस कर दिया गया। रामपुर से आई रामावती ने बताया की पिछले दो दिनों से बैंक के चक्कर काट कर परेशान हो चुकी हूं। कल दिनभर भूखे प्यासे लाइन में लगने के बाद शाम को समय खत्म होने की बात कहकर वापस कर दिया गया। आज सुबह नेटवर्क न होने की बात कहकर वापस कर दिया गया। इस्माइलपुर निवासी शिवप्रसाद ने बताया कि पैसा निकालने के लिए बैंक आया था लेकिन नेटवर्क न होने की बात कहकर वापस कर दिया गया।

कस्बा सुबेहा निवासी सभासद पति रिजवान खान ने बताया की बैंक मैनेजर व बैंक कर्मचारियों का ग्राहकों के प्रति व्यवहार अच्छा नहीं है। किसी भी कार्य को लेकर टालमटोल करके वापस कर दिया जाता है। शाखा प्रबंधक ने यहां पर प्राइवेट व्यक्ति पाल रखे हो जो दिनभर दलाली में मस्त रहते है। वही इस संबंध में शाखा प्रबंधक का कहना है की आरोप निराधार है। जमा निकासी की जा रही है। आडिट व तकनीकी खराबी होने की वजह से कुछ दिक्कते हो रही है जो मेरे वश के बाहर है जल्द ही सुधार किया जाएगा।

रिपोर्ट – आसिफ हुसैन / मन्सूफ अहमद

Barabanki Express
Author: Barabanki Express

Barabanki Express News 24×7 is the most credible hindi news portal of District Barabanki. pls follow to get updates what's happening around ur City and District

15878
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें

error: Content is protected !!