Search
Close this search box.

Barabanki News: अलग अलग थाना क्षेत्रों में रेलवे ट्रैक पर 02 अज्ञात युवकों के क्षत विक्षत शव मिलने से मचा हड़कंप

 

बाराबंकी।
जनपद बाराबंकी की कोतवाली हैदरगढ़ व सफ़दरगंज थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर दो अज्ञात युवकों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटनाओं की सूचना के बाद मौक़े पर पहुंची स्थानीय थानो की पुलिस ने दोनों शवों को कब्ज़े में लेकर शिनाख्त के प्रयास किए लेकिन मृतको की शिनाख्त नही हो सकी। शवो को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।  

यह भी पढ़े : Barabanki News: तेज़ रफ़्तार डम्पर ने साइकिल सवार को कुचला, मौक़े पर ही हुई दर्दनाक मौत

पहली घटना हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र से गुजरे लखनऊ-बनारस रेलवे ट्रैक की है। सुल्तानपुर से लखनऊ जा रही महाकाल एक्सप्रेस के चालक ने गुरुवार की शाम लगभग छः बजे हैदरगढ़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रोक कर स्टेशन अधीक्षक को हैदरगढ़-भिटरिया मार्ग पर स्थित रेलवे क्रासिंग से लगभग 200 मीटर दूर युवक का शव पड़े होने की सूचना दी। सूचना पर हैदरगढ़ कोतवाली पुलिस ने मौक़े पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। मृतक युवक का सिर धड़ से अलग होने के साथ ही क्षत विक्षत हो जाने से उसकी शिनाख्त नही हो सकी। पैंट शर्ट व हवाई चप्पल पहने मृतक की उम्र लगभग 35 वर्ष बताई जा रही है।कोतवाली पुलिस द्वारा ली गई तलाशी में मृतक के कपड़ों से 1620 रुपए के अलावा शव के निकट से एक एंड्राइड मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। परंतु फोन के स्विच ऑफ होने की वजह से कोई सुराग नहीं लग रहा है।

यह भी पढ़े : Barabanki News: ई-केवाईसी के नाम पर राशनकार्ड धारको को बनाया जा रहा ठगी का शिकार, DSO ने दिए जांच के आदेश

वही दूसरी घटना सफ़दरगंज थाना अंतर्गत लखनऊ अयोध्या रेलवे मार्ग पर स्थित बजहा गांव के निकट की है। जहां रेलवे ट्रैक पर 34 वर्षीय अज्ञात युवक का क्षत विक्षत शव मिलने से हड़कंप मच गया। गुरुवार की भोर शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने रेलवे लाइन के किनारे युवक का क्षत विक्षत युवक शव पड़ा देख सफदरगंज पुलिस को सूचना दी। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त की कोशिश की लेकिन शिनाख्त न होने पर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
रिपोर्ट – मोहम्मद इदरीस / नूर मोहम्मद

यह भी पढ़े : Barabanki News: जानवरो के लिए हरा चारा काटने खेत गयी 19 वर्षीय युवती का संदिग्ध परिस्थितियों में गोमती नदी में मिला शव

Barabanki Express
Author: Barabanki Express

Barabanki Express News 24×7 is the most credible hindi news portal of District Barabanki. pls follow to get updates what's happening around ur City and District

13338
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें

error: Content is protected !!