Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Barabanki News: शराबी युवक ने बेटी की 06 साल की दोस्त से किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

फतेहपुर-बाराबंकी।
बेटी में साथ खेल रही उसकी 06 साल की दोस्त को बहाने से घर के अंदर बुला कर शराबी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। दुष्कर्म की इस वारदात के बाद मासूम को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े : Barabanki News: लाठी डंडों से लैस दबंगो ने ग्राम प्रधान पर किया हमला, पीट पीट कर किया बेहोश, नही दर्ज हुई FIR

मानवता को शर्मसार करने वाला यह मामला फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहाँ बुधवार दोपहर छह साल की मासूम बच्ची पड़ोसी युवक आनंद उर्फ सोनू की पुत्री के साथ घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान शराब के नशे में धुत आनंद बच्ची को बहाने से घर के अंदर ले गया और कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। खून से लथपथ बच्ची जब किसी तरह अपने घर पहुंची तो खून देखकर उसकी दादी सन्न रह गईं।
विज्ञापन
शाम को खेत से वापस आए पिता के पूछने पर मासूम ने उन्हें आनंद द्वारा करी गई घिनौनी हरकत के बारे में बताया। जिसके बाद बच्ची को लेकर फतेहपुर कोतवाली पहुंचे पिता की तहरीर पर पुलिस ने आनंद के खिलाफ पॉक्सो समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। सीओ फतेहपुर डॉ0 बीनू सिंह ने बताया कि दुष्कर्म की शिकार बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी आनंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के समय युवक शराब पिये हुए था।
विज्ञापन
आनंद नाम के इस वहशी ने जिस मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। उस बच्ची की मां का कोरोना काल में देहांत हो गया था। बिन मां की बच्ची को उसकी दादी ही पाल पोस रही थी। घटना को लेकर गांव के लोगो में काफी आक्रोश व्याप्त है।

यह भी पढ़े : Barabanki News: लखनऊ अयोध्या हाइवे पर शर्मसार हुई मानवीयता, दुर्घटना के बाद मृतक के शव को रौंदते रहे वाहन

रिपोर्ट – मन्सूफ अहमद

371
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें