Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Barabanki News: लाठी डंडों से लैस दबंगो ने ग्राम प्रधान पर किया हमला, पीट पीट कर किया बेहोश, नही दर्ज हुई FIR

 

मसौली-बाराबंकी।
राजस्व अभिलेखो मे घूर गढ़ढे के नाम दर्ज भूमि पर खाद गढ्ढा बनवा रहे ग्राम प्रधान पर दबंगो ने लाठी डंडे से लैस होकर हमला कर दिया। ग्राम प्रधान को इतना पीटा गया कि वह मौक़े पर ही बेहोश हो गया। घटना के बाद ग्राम प्रधान के भाई ने सफदरगंज थाने में तहरीर देकर दबंगों के ख़िलाफ़ कार्यवाही की मांग की है।  

यह भी पढ़े : Barabanki News: ज़िला जज, डीएम और एसपी के संयुक्त औचक निरीक्षण से ज़िला कारागार में मचा हड़कंप

मामला सफदरगंज थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत बुधवारा जकरिया का है। जहां राजस्व अभिलेखो मे घूर गढ़ढे के नाम दर्ज भूमि पर बीते कुछ समय से गांव के बजरंग, त्रिवेणी एवं अनंतराम आदि लोगो ने दंबगई के बल पर अवैध कब्जा कर् लिया था। ग्राम प्रधान अनिल कुमार वर्मा की शिकायत पर विगत दिनों राजस्व टीम ने उक्त भूमि को खाली कराकर ग्राम पंचायत के सुपुर्द कर दिया था। बीते तीन चार दिनों से उक्त भूमि पर ग्राम प्रधान अनिल कुमार वर्मा द्वारा खाद गढ्ढा का निर्माण कराया जा रहा था।
विज्ञापन
बुधवार को ग्राम प्रधान अनिल कुमार वर्मा जब कार्यस्थल पर पहुंचे तभी बजरंग, त्रिवेणी, अनंतराम पुत्रगण किशुन, रंजीत, अजीत पुत्र बजरंग ने अपने घरो की महिलाओ के साथ ग्राम प्रधान पर लाठी डंडो व ईट गुम्मो से हमला कर दिया। दबंगों ने ग्राम प्रधान को इतना पीटा की ग्राम प्रधान बेहोश होकर मौक़े पर ही गिर पड़े। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल ग्राम प्रधान को इलाज के लिए सीएचसी बड़ागांव पहुँचाया।
विज्ञापन
ग्राम प्रधान के भाई सुनील कुमार वर्मा ने सफदरगंज थाने में तहरीर देकर दबंगों के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। अपनी तहरीर में उन्होंने यह भी लिखा है कि उक्त भूमि पर कब्जेदारी को लेकर उक्त दबंग पूर्व में लेखपाल पर भी हमला कर चुके हैं जिसके संबंध में थाना सफदरगंज मे मुकदमा भी दर्ज है। थाना प्रभारी सफदरगंज ने तहरीर मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जाँच की जा रही है।

यह भी पढ़े : Barabanki News: दुष्कर्म के विरोध पर वहशी ने गला घोंट कर युवती को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने 24 घंटे में ही किया गिरफ्तार

रिपोर्ट – मन्सूफ अहमद / नूर मोहम्मद

364
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें