Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Barabanki News: एसडीएम व सीओ की अगुवाई में सड़क पर उतरी पैरामिलिट्री फोर्स, फ्लैग मार्च कर लोगों को दिलाया सुरक्षा का एहसास

 

रामनगर-बाराबंकी।
लोकसभा चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के मद्देनजर उप जिलाधिकारी रामनगर व पुलिस क्षेत्राधिकारी रामनगर की अगुवाई में आज बुधवार को पैरामिलिट्री व पुलिस बल ने विभिन्न स्थानों पर पैदल मार्च निकालकर लोगों को सुरक्षा का एहसास दिलाया और मतदाताओं से निडर होकर मतदान करने की अपील करी।

यह भी पढ़े : Barabanki News: दुष्कर्म के विरोध पर वहशी ने गला घोंट कर युवती को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने 24 घंटे में ही किया गिरफ्तार

एसडीएम पवन कुमार व पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक पाठक ने पुलिस व अर्द्धसैनिक बल के जवानों के साथ कस्बा रामनगर, रानी बाजार, सुढ़ियामऊ, महादेवा, गणेशपुर सहित थाना क्षेत्र के विभिन्न मार्गों से पैदल मार्च निकालकर लोगों से सुरक्षा कायम रखने की अपील की। इस दौरान एसडीएम ने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए आप सभी लोग स्वतंत्र होकर अधिक से अधिक मतदान करें तथा किसी के प्रलोभन में ना आए।
विज्ञापन
सीओ ने कहा कि आप लोग पुलिस का सहयोग करें। भाईचारा कायम रखें और अफवाहों पर ध्यान ना दें। सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट डालने व शेयर करने से बचें। यदि कोई संदिग्ध व्यक्ति व वस्तु दिखाई देती है तो तत्काल पुलिस को सूचित करें। उन्होंने कहा कि यदि कोई अराजक तत्व शांति व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन
फ्लैग मार्च में रामनगर कोतवाल रत्नेश पाण्डेय, चौकी इंचार्ज संतोष त्रिपाठी, राम मूर्ति कनौजिया, उपनिरीक्षक चंद्रहास मिश्रा, उमेश यादव, संचित राम, कांस्टेबल सुनील, सुजीत, कुलदीप, बृजेश, शाहिद समेत भारी संख्या में पुलिस व अर्द्धसैनिक बल के जवान शामिल रहे।  

यह भी पढ़े : Barabanki News: रेलवे ट्रैक पर 20 वर्षीय युवक का क्षत विक्षत शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट – निरंकार त्रिवेदी

456
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें