Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाराबंकी पहुंचे अखिलेश यादव ने सीएम योगी को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले “सीएम खुद लैपटॉप नही चला पाते इस लिए छात्रों को दे रहे छोटा मोबाइल”

 

बेलहरा-बाराबंकी।
नगर पंचायत बेलहरा में प्रतिनिधि अयाज़ ख़ाँ द्वारा आयोजित लैपटॉप एवं कंबल वितरण समारोह में पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बेलहरा क्षेत्र के टॉपर छात्र-छात्राओं को लैपटॉप वितरित करते हुए जहाँ आयोजक अयाज़ ख़ाँ की प्रशंसा की वही सीएम योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने घोषणा पत्र में जो वादे किए थे वह पूरे नहीं किये। देश में महंगाई और भ्रष्टाचार चरम पर है। युवा बेरोजगार नौकरी के लिए इज़राइल जाने को तैयार है।सब्जी, दाल से लेकर नमक तक के दाम बढ़े हुए हैं। देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ी हुई है। सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए सपा प्रमुख ने कहां की छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देने का काम समाजवादी सरकार ने शुरू किया था। मौजूदा सरकार ने जिसकी नक़ल तो करी मगर लैपटॉप न देकर छात्रों को छोटा मोबाइल थमा दिया जो सही से चलता तक नहीं है। इसका कारण यही है, कि प्रदेश के मुख्यमंत्री खुद लैपटाप चलाना नही जानते।सपा प्रमुख ने भाजपा पर बेईमानी से चुनाव जीतने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की बेईमानी का बड़ा उदाहरण अभी चंडीगढ़ में चंद दिन पहले हुए मेयर चुनाव में देखने को मिला। जिसमें पीठासीन अधिकारी द्वारा पेन चलाकर वोट खराब किये गए और चुनाव जीत लिया गया। अखिलेश यादव ने कहा कि हम समाजवादी लोग जो कहते हैं वो करते हैं। हमने छात्र छात्राओं को लैपटाप और युवाओं को रोजगार दिया।
सत्ता में आने पर बेलहरा के विकास का वादा
अखिलेश ने मंच से वादा किया की सपा सरकार आने पर बेलहरा में विकास खंड बनेगा और एक बड़ा अस्पताल बनाया जायेगा ताकि अच्छे इलाज के लिए दूर जाना न पड़े। सपा प्रमुख ने इलाके के बच्चों की उच्च शिक्षा के लिए बड़े कालेज का निर्माण कराने की भी बात कही।
दो मेधावियों को करायी हेलीकॉप्टर की सैर
सपा प्रमुख ने जहां मेधावी छात्र छात्राओं से संवाद करके उनका उत्साहवर्धन किया वही दो मेधावियों को हेलीकॉप्टर में बैठा कर लखनऊ की सैर कराई और स्वयं कार द्वारा अगले कार्यक्रम के चले गए।
चांदी का मुकुट पहना कर हुआ सपा प्रमुख का सम्मान
सपा प्रमुख अखिलेश यादव का कार्यक्रम आयोजक अयाज़ ख़ाँ ने माला पहनाकर और मुलायम सिंह की चांदी की स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया वही डॉक्टर राजेश यादव ने चांदी का मुकुट पहनाया।इस मौके पर पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप, पूर्व मंत्री राकेश वर्मा, जिला अध्यक्ष हाफिज अयाज, पूर्व मंत्री नरेंद्र वर्मा, पूर्व मंत्री यामीन खान, विधायक गौरव रावत, प्रवक्ता जूही सिंह, पूर्व एमएलसी राजेश यादव, अदनान चौधरी, श्रेया वर्मा, लवली रावत, सरताज चौधरी, नसीम गुड्डू, इंद्रेश रावत, सैय्यद उमर, ओसामा ख़ान, आज़म ख़ान सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
रिपोर्ट – तौसीफ़ ख़ान
229
आपकी राय

क्या आप बाराबंकी के मौजूदा भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत की कार्यशैली से संतुष्ट है?

और पढ़ें

बाराबंकी : मसौली प्रधान संघ अध्यक्ष पद को लेकर मचा घमासान, एक धड़े ने सोमनाथ राजपूत को चुना नया अध्यक्ष, वर्तमान अध्यक्ष मुबीन सिकंदर ने नई कार्यकारिणी को नकारते हुए जिलाध्यक्ष के पाले में डाली गेंद