Search
Close this search box.

Barabanki: फ़ाइल पर साइन कराने के बहाने भाजपा नेता ने लूट ली दलित युवती की इज़्ज़त, थाने पर नही हुई पीड़िता की सुनवाई, एसपी से लगाई न्याय की गुहार

 

निंदूरा-बाराबंकी। 
आवास की फ़ाइल पर साइन कराने के बहाने दलित युवती को अपने साथ ले जाकर भाजपा नेता व ग्रामप्रधान ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। दुष्कर्म के बाद आरोपी युवती को जातिसूचक गालियां और धमकी देकर मौक़े से फरार हो गया। भाई भतीजे के साथ रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंची पीड़िता को पुलिस थाने से बिना तहरीर लिए ही वापस कर दिया। स्थानीय पुलिस से निराश होकर पीड़िता ने अब बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़े : Barabanki: फर्जी कम्पनी बनाकर 12 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, महिला समेत 05 शातिर जलसाज़ गिरफ्तार

बाराबंकी जनपद के बड्डूपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दलित युवती ने पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती पत्र में बताया है कि ग्राम प्रधान राम प्रताप वर्मा से काफी समय से आवास देने की मांग कर रही थी। शुक्रवार शाम करीब 7 बजे ग्राम प्रधान राम प्रताप वर्मा घर पहुंचे और कहा जल्दी हमारे घर चलो वहां ब्लॉक से अधिकारी आए हैं तुम्हे आवास की फ़ाइल पर साइन करना है। युवती के भाई ने कहा प्रधान जी आप चलिए हम बहन को साथ में लेकर आते हैं। तब विपक्षी ने कहा कि देर हो जाएगी और विपक्षी पर विश्वास करके युवती विपक्षी के साथ चली गई।

यह भी पढ़े : Barabanki: अखिलेश यादव का पुतला फूंक भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने जमकर लगाए मुर्दाबाद के नारे, सपा को बताया हिंदू विरोधी पार्टी…देखे वीडियो

पीड़िता का आरोप है कि विपक्षी उसे लेकर स्कूल की तरफ जंगल में ले गया और कहा कि आज तुम मेरी बात मान लो हम तुम्हारा घर बनवा देंगे और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। पीड़िता ने जब विरोध किया तो बाल पड़कर जमीन पर पटक दिया और कपड़े फाड़ कर जबरदस्ती दुष्कर्म कर डाला। इसी दौरान पीछे से आ रहे भाई व भतीजा आरोपी की मोटरसाइकिल खड़ी देखकर रुक गए। जिन्हें देखकर आरोपी प्रधान पीड़िता को जातिसूचक गाली देते हुए कुछ बताने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए मोटरसाइकिल लेकर भाग गया।
स्थानीय पुलिस ने नही करी पीड़िता की सुनवाई 
पीड़िता का आरोप है कि घटना के बाद उसने डायल 112 व 1076 पर शिकायत दर्ज कराई तथा भाई और भतीजे के साथ रिपोर्ट लिखाने बड़डूपुर थाने भी पहुंची। लेकिन पीड़िता की माने तो थाने पर आरोपी पहले से मौजूद था। जिसके रसूख के चलते स्थानीय पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करना तो दूर, तहरीर लिए बिना ही उसे वापस लौटा दिया।
पूर्व में भी लिफ्ट देने के बहाने युवती से दुष्कर्म का लगा था आरोप
गौरतलब है कि कुछ माह पहले अप्रैल 2024 में भी आरोपी ग्राम प्रधान राम प्रताप पर लखनऊ से अपने गांव जा रही एक युवती को लिफ्ट देने के बहाने उसे हवस का शिकार बनाने का आरोप लगा था। उक्त प्रकरण में भी पीड़िता ने बड़डूपुर थाने पर तहरीर दी थी। लेक़िन आरोपी के रसूख के चलते पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज करने में जमकर हीलाहवाली की थी।
भाजपा विधायक से लेकर मंत्री तक का करीबी है दुष्कर्म का आरोपी

आरोपी भाजपा नेता व ग्रामप्रधान राम प्रताप वर्मा को स्थानीय भाजपा विधायक का बेहद करीबी बताया जाता है। इसके साथ साथ प्रदेश के खाद्य एवं रसद मंत्री सतीश शर्मा और जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत से भी आरोपी प्रधान के अच्छे रिश्ते बताए जा रहे हैं। आरोपी के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर बीजेपी विधायक व मंत्री के साथ पोस्ट करी गयी तस्वीरों के अलावा भी आरोपी ने तमाम ऐसे पोस्ट शेयर कर रखे है जिनसे आरोपी की रंगीन मिजाजी साफ झलक रही है।

रिपोर्ट – ललित राजवंशी

यह भी पढ़े : Barabanki: पुलिस ने लेडी चोर को किया गिरफ्तार, चोरी की वारदातों का फायदा उठाकर चुराए थे सास और ननद के जेवरात

Barabanki Express
Author: Barabanki Express

Barabanki Express News 24×7 is the most credible hindi news portal of District Barabanki. pls follow to get updates what's happening around ur City and District

13289
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें

error: Content is protected !!