Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Barabanki News: (01) आधार कार्ड को लेकर हुए भ्रम से किशोर का समय पर नही हुआ इलाज, हुई मौत (02) हाइवे किनारे पड़ा मिला मानसिक विक्षिप्त महिला का कई दिन पुराना शव (03) कारगिल विजय दिवस पर बलिदानियों को दी गयी श्रद्धांजलि

 

हैदरगढ़-बाराबंकी।
कोतवाली हैदरगढ़ के वैदनखेड़ा गांव निवासी इंद्रपाल का 15 वर्षीय पुत्र शुभम रावत गुरुवार से उल्टी दस्त की समस्या से पीड़ित था। निजी चिकित्सालय में उपचार के बाद भी हालत में सुधार ना होने पर परिजनों द्वारा शुक्रवार की सुबह उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र त्रिवेदीगंज लाया गया था। जहां पर हालत गंभीर होने पर चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर प्रणव द्वारा जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। किशोर को 108 एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहाँ उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने लोहिया अस्पताल लखनऊ रेफर कर दिया।
अस्पताल में मौजूद किसी शख्स द्वारा लोहिया अस्पताल में इलाज के लिए आधार कार्ड की आवश्यकता की बात कहकर परिजनों को भ्रमित कर दिया गया। आधार कार्ड न होने की वजह से
मां छापादेवी व बाबा राम तिलक किशोर को लोहिया ले जाने की जगह वापस घऱ ले गये। जहा पर कुछ देर बाद किशोर ने दम तोड़ दिया। किशोर की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।
रिपोर्ट – मोहम्मद इदरीस

यह भी पढ़े

Barabanki: एआरटीओ ऑफिस में फैले दलालों के नेटवर्क पर पुलिस प्रशासन का बड़ा एक्शन, छापा मारकर दबोचे दर्जन भर दलाल, मचा हड़कंप

हाइवे किनारे पड़ा मिला मानसिक विक्षिप्त महिला का कई दिन पुराना शव

मसौली-बाराबंकी।
लखनऊ गोण्डा हाइवे पर मसौली चौराहे के निकट स्थित जसवंत ढाबे के पास एक 50 वर्षीय मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला का कई दिन पुराना शव मिलने की सूचना पर पहुंची मसौली पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। शुक्रवार की दोपहर ढाबा संचालक की सूचना पर पहुंचे वरिष्ठ उपनिरीक्षक शमशाद अली व कस्बा प्रभारी अनिल सिंह ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के नाम व पते की पहचान नही हो सकी है। स्थानीय लोगो के मुताबिक मृतका का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था जो काफी दिनों से चौराहे पर ही घुमा करती थी।
रिपोर्ट – नूर मोहम्मद

यह भी पढ़े

Barabanki News: ब्लाक प्रमुख के पिटबुल डॉग ने वकील के प्राइवेट पार्ट पर किया अटैक, बुरी तरह नोचकर पहुँचाया अस्पताल

कारगिल विजय दिवस पर बलिदानियों को दी गयी श्रद्धांजलि

जैदपुर-बाराबंकी।
कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में ज़ैदपुर विधानसभा के ग्राम दियानत नगर स्थित शहीद स्मारक पर राष्ट्रीय जागरण मंच के तत्वावधान व राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव के संयोजन में बलिदानियों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। मनोज श्रीवास्तव तथा कवि सीताकांत स्वयंभू व सुजीत सिंह राठौर ने संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार छल से पाकिस्तान ने कारगिल की चोटियों पर कब्जा करने का दुस्साहस किया उसका मुंहतोड़ जवाब भारतीय सेना ने दिया।
हमारे वीर जवानों ने विपरीत परिस्थितियों में भी ऊंचाई पर बैठे पाकिस्तानी सैनिकों व आतंकियों को मार गिराया तथा एक साहसिक युद्ध के पश्चात पाकिस्तानियों को मार भगाया।
इस अवसर पर राष्ट्रीय जागरण मंच उपाध्यक्ष व भाजपा नेता राजेंद्र प्रसाद जायसवाल, वरिष्ठ सदस्य योगेंद्र गुप्ता, जयवंत सिंह, अवधेश शर्मा, राजेन्द्र शर्मा, भाईलाल कश्यप, राज सिंह, संतोष सिंह, हरिकेश अवस्थी, राम समुझ रावत, रोहित सिंह, अजीत सिंह, उपेंद्र सिंह, ननक‌ऊ कश्यप, समर्थ सिंह, संजय रावत, राम कुमार शर्मा सहित अनेकों ग्रामवासी उपस्थित रहे।
रिपोर्ट – आसिफ हुसैन

यह भी पढ़े

Barabanki News: कोर्ट के आदेश पर ग्राहक के साथ धोखाधड़ी करने वाले बजाज ऑटो फाइनेंस कम्पनी के एजेन्ट पर केस दर्ज

Barabanki Express
Author: Barabanki Express

Barabanki Express News 24×7 is the most credible hindi news portal of District Barabanki. pls follow to get updates what's happening around ur City and District

12290
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें

error: Content is protected !!