Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Barabanki News: अज्ञात कारणों से लगी आग में दो घरों की गृहस्थी जलकर हुई राख, सूचना के बाद भी नही पहुंची दमकल की गाड़ी

 

टिकैतनगर -बाराबंकी।
अज्ञात कारणों से दो घरो में आग लग गयी। आसमान में आग की लपटें उठती देख की मदद को दौड़े ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक दोनों घरों में रखा गृहस्थी का सामान आदि जलकर राख हो गया। ग्रामीणों का आरोप है कि सूचना दिए जाने के बाद भी दमकल की गाड़ी मौक़े पर नही पहुँची।

यह भी पढ़े : Bareilly News: आईएमसी प्रमुख मौलाना तौक़ीर रज़ा ख़ान की तलाश में दिल्ली से हैदराबाद तक छापामारी

जानकारी के अनुसार थाना टिकैतनगर क्षेत्र के ग्राम जीवल निवासी जुग्गी लाल के छप्पर नुमा मकान में आज शनिवार की दोपहर अज्ञात कारणों से आग लग गई। कोई कुछ समझ पाता उससे पहले देखते ही देखते आग ने रौद्र रूप धारण कर पड़ोसी भजन रावत के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग की लपटें देख और घरवालों की गुहार सुनकर दर्जनों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और आग बुझाने का प्रयास करने लगे। लेकिन तेज हवा के सामने उनकी एक न चली।
विज्ञापन
गांव के निवासी अजय शुक्ला की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक दोनो घरो की गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी मौके पर दमकल की गाड़ी नहीं पहुंची। घटना की सूचना पर पहुंचे राजस्व निरीक्षक ने क्षति का आंकलन करके रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेज दी है।

यह भी पढ़े : Barabanki News: माह-ए-रमज़ान में राशन किट देकर गरीबों और ज़रूरतमंदों की मदद कर रही ख़िदमत-ए-ख़ल्क़ की टीम

रिपोर्ट – चौधरी उस्मान
विज्ञापन

488
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें