Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Bollywood News : जानिए कंगना रनौत की Emergency बढ़ाएगी किसकी टेंशन

-Emergency का फर्स्ट लुक रिलीज
-कंगना गजब के गैटअप में आई नजर

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में शेरनी, धाकड़ और पन्गा गर्ल के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत(Actress Kangana Ranaut) किसी की टेंशन बढ़ाने जा रहीं हैं। पर्दे पर दमदार किरदार निभाने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर भारतीय दर्शकों को हैरान कर दिया है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ का फर्स्ट लुक टीज़र साझा किया। फिल्म ‘इमरजेंसी’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस(Bollywood Actress) भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करती नजर आ रही हैं। प्रोमो में कंगना रनौत इंदिरा गांधी के गैटअप में हैं।

इंदिरा गांधी की पोशाक में चश्मा और सूती साड़ी अपने आप में जबरदस्त है। टीजर में दिखाया गया है कि इंदिरा गांधी के पास पूर्व अमेरिकी विदेश मंत्री हेनरी किसिंजर का फोन आता है, कि “क्या अमेरिकी राष्ट्रपति रिचर्ड निक्सन सर के बजाय उन्हें ‘मैम’ कह सकते हैं।” वह कहती है लेकिन बाद में अपने सचिव के पास जाती है और उससे राष्ट्रपति को सूचित करने के लिए कहती है, कि “उनके कार्यालय में हर कोई उसे ‘सर’ के रूप में संबोधित करता है।”

एक पोस्टर भी रिलीज किया गया है जिसमें कंगना पूरी तरह इंदिरा गांधी ही लग रही हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘प्रजेंटिंग ‘हर’ जिसे ‘सर’ कहा जाता था #इमरजेंसी शूट शुरू। अभिनेत्री द्वारा फिल्म का एक पोस्टर साझा किया गया था, जिसमें लिखा था, प्रस्तुत करना #EmergencyFirstLook! दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक को चित्रित करना आपातकालीन शूटिंग शुरू होती है।

जैसा कि फिल्म का नाम है Emergency ठीक वैसा ही किरदार है, अगर कहानी भी वही हुई तो समझो वाट लगाएगी फिल्म। वैसे भी कंगना सटीक भाषाबाजी में कभी पीछे नहीं हटती, सामने वाले को पीछे हटाकर ही दम लेतीं हैं। महाराष्ट्र कि ठाकरे सरकार तो सभी को याद है कि कैसे उसने कंगना का घर तोडा और कंगना ने भी बद्दुआ से उसकी किस्मत फोड़ दी। तो इंतजार कीजिए फिल्म बहुत बड़ा काम करेगी।

admin
Author: admin

5178
आपकी राय

क्या आप बाराबंकी के मौजूदा भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत की कार्यशैली से संतुष्ट है?

और पढ़ें