Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Barabanki News: कल्याणी नदी में अज्ञात महिला का सड़ा गला शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

 

रामसनेहीघाट-बाराबंकी।
कल्याणी नदी में करीब 50 वर्षीय अज्ञात महिला का सड़ा गला शव मिलने से पूरे इलाक़े में हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को नदी से निकलवा कर शिनाख्त के तमाम प्रयास किये लेकिन शिनाख्त नही हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने ज़रूरी लिखा पढ़ी के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए ज़िला मुख्यालय भेज दिया है।

यह भी पढ़े : Barabanki News:  दलित सभासद को जातिसूचक गालियां और जान से मारने की धमकी देने वाले दबंग ठेकेदार के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज

जानकारी के मुताबिक आज मंगलवार की दोपहर रामसनेहीघाट कोतवाली अंतर्गत भिटरिया टिकैतनगर मार्ग पर स्थित कल्याणी नदी के गोकुला पुल पर उस सनसनी फैल गयी। जब पुल से गुज़रने वाले एक राहगीर की नज़र पुल से थोड़ी दूर स्थित झाड़ियों में फसे महिला के शव पर पड़ी। देखते ही देखते मौक़े पर  राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गयी और रामसनेहीघाट पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। नदी में महिला का शव पड़ा होने की सूचना पर पुलिसकर्मियों के साथ मौक़े पर आए प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश तिवारी शव को नदी से निकलवाकर काफी देर तक शिनाख्त कराने के प्रयास करते रहे। लेकिन शव काफी सड़ा गला होने और मछलियों द्वारा चेहरे का ज्यादातर हिस्सा खा लिए जाने के चलते पहचान नहीं हो सकी।
विज्ञापन
इस संबंध में रामसनेहीघाट कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश तिवारी ने बताया कि महिला का शव कई दिनों पुराना होने के चलते बुरी तरह सड़ गल गया है। मौक़े पर एकत्र भीड़ द्वारा शिनाख्त नही कर पाने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि नदी में कहीं दूर से बहकर आ गया है। शव को पोस्टपार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े : Barabanki News: संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे पड़ा मिला लोकनिर्माण विभाग के चौकीदार का शव

रिपोर्ट – अजय तिवारी

483
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें