Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Barabanki News : शारदा सहायक नहर में 22 वर्षीय अज्ञात युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की जताई जा रही आशंका

 

रामसनेहीघाट-बाराबंकी।
शौच के लिए निकले ग्रामीणों की नज़र जब शारदा सहायक नहर में उतराते एक 22 वर्षीय अज्ञात युवती के क्षतविक्षत शव पर पड़ी तो इलाके में सनसनी फैल गयी। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर शिनाख्त के प्रयास किये लेकिन शिनाख्त नही हो सकी। पुलिस के अनुसार शव करीब 10 दिन पुराना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े : Barabanki News : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क दुर्घटना, पश्चिम बंगाल निवासी एक युवक की मौत, साथी गंभीर रूप से घायल

रविवार की सुबह टिकैतनगर क्षेत्र के हराहरी सराय रज्जन गांव के कुछ लोग शौच के लिए जब शारदा सहायक नहर की तरफ गए तो नहर में पक्के पुल के पास लोवर टी शर्ट पहने करीब 22 वर्षीय अज्ञात युवती का शव उतराता देख उनके होश उड़ गए। नहर में युवती का शव मिलने की बात जंगल मे आग की तरह फैलते ही सैकड़ों लोग वहा इकठ्ठा हो गए, और पुलिस को सूचना दी गयी।

घटना की सूचना पाकर पहुँची टिकैतनगर पुलिस ने युवती के शव को नहर से बाहर निकलवाया तो शव काफी क्षतविक्षत हालत में मिला। प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद पुलिस शव के करीब 10 दिन पुराना होने की बात बता रही है। पुलिस ने युवती की शिनाख्त के तमाम प्रयास भी किये लेकिन युवती का चेहरा काफी हद तक ख़राब हो जाने के चलते शिनाख्त नही हो सकी। पुलिस युवती के कही बाहर का होने की भी आशंका जता रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अग्रिम कार्रवाई के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतेज़ार कर रही है।
रिपोर्ट – मन्सूफ अहमद

484
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें