Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाराबंकी : सम्पूर्ण समाधान दिवस में मच गया हड़कंप जब असंद्रा पुलिस की कार्यशैली से नाराज़ बुजुर्ग ने डीएम को दे डाली आत्महत्या की चेतावनी

[smartslider3 slider=1]

रामसनेहीघाट-बाराबंकी।

जिले की रामसनेहीघाट तहसील मे डीएम की अगुवाई में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बुजुर्ग असंद्रा पुलिस पर बड़ा आरोप लगाते हुए आत्महत्या की धमकी भरा प्रार्थना पत्र लेकर डीएम अविनाश कुमार के सामने जा खड़ा हुआ।

प्राप्त जानकारी अनुसार कोतवाली असंद्रा क्षेत्र के पूरे बाबा मजरे किठैया निवासी प्रह्लाद का आरोप है कि मेरी एक जमीन का मुकदमा धारा 116 उप्र रा०स० 2006 विचाराधीन है फिर भी विपक्षी जमीन पर अवैध निर्माण कर रहे है जिसे रुकवाने खातिर कई बार प्रार्थना पत्र थाना असंद्रा प्रभारी को दिए लेकिन पुलिस साठगांठ कर कोई कारवाई नही कर रही है जिससे परेशान होकर मै आत्म हत्या कर लूंगा जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।बुजुर्ग के प्रार्थना पत्र पर त्वरित संज्ञान लेने का आदेश भी जिलाधिकारी द्वारा दिया गया।

काफी अडचनो के बाद डीएम तक पहुंच पाया बुजुर्ग

सूत्रों की माने तो संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायत करने आने वाली भोली भाली जनता के प्रार्थना पत्रों पर एक काउंटर पर बाकायदे मुहर लगाई जाती है। तब फरियादी को अधिकारी के पास जाना होता है। बस यही पर असली खेल अधिकारियों के द्वारा किया जाता है। उसी काउंटर पर हर विभाग का एक कारिंदा या कहे विभागीय कमी को छुपाने वाला अनाधिकृत रूप से निगरानी रखता है और फरियादियो को बरगलाकर या कहे धमका कर एपलीकेशन ले ली जाती है ऐसा ही कुछ कारनामा पुलिस विभाग के असंद्रा थाने की पुलिस द्वारा किया गया और डीएम तक पहुंचने से पहले ही प्रह्लाद से प्रार्थना पत्र ले लिया गया। जब यह बात प्रह्लाद ने अपने अधिवक्ता से बताई तो अधिवक्ताओ ने अपना आक्रोश जाहिर करते हुए डीएम से शिकायत की बात कही तब जाकर प्रह्लाद व प्रह्लाद की शिकायत डीएम साहब तक पहुंच सकी।

रिपोर्ट- सूरज सिंह

[smartslider3 slider=4]
[smartslider3 slider=3]
admin
Author: admin

2745
आपकी राय

बाराबंकी 53 लोकसभा क्षेत्र से आप किस प्रत्याशी को अपने सांसद के तौर देखना पसंद करते हैं ?

और पढ़ें

error: Content is protected !!