Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाराबंकी : बेख़ौफ़ चोरों ने एक ही रात में चार घरों व दुकानों को बनाया निशाना, ताबड़तोड़ वारदातो से ग्रामीणों में फैली दहशत

[smartslider3 slider=1]

मसौली-बाराबंकी।

बीती रात्रि सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम अम्बौर में 4 घरों एव दुकानों को निशाना बनाते हुए अज्ञात चोर 52 हजार की नगदी सहित जेवरात, कीमती कपड़े, बर्तन व किराने का सामान उठा ले गये। एक ही रात्रि में चार स्थानों पर हुई चोरी से ग्रामीण सहम उठे है। पीड़ितों की सूचना पर सीओ सदर सुमित त्रिपाठी ने स्थानीय पुलिस के साथ घटना स्थल का जायजा लेते हुए खुलासे के लिए पुलिस टीम लगायी हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि अम्बौर निवासी चंद्रभान उर्फ सुखी शुक्ला के घर मे लगी ग्रीलविहीन विंडो की जाली को तोड़कर घर के अंदर पहुँचे अज्ञात चोरों ने अलमारी में रखी 48 हजार की नगदी सहित एक सोने का हार, सोने की मांगबेदी, सोने की दो अंगूठी, चांदी की एक जोड़ पायजेब, करधनी फूल के बर्तन व कीमती साड़ियां उठा ले गये। इसके अलावा चोर पूर्व प्रधान राम करन रावत की रोड पर मौजूद दुकान में रखी एक हजार की नगदी सहित एक सोलर पैनल व कीपैड मोबाइल उठा ले गये। रोड़ ही पर मौजूद विजय कुमार त्रिवेदी पुत्र सदाशिव त्रिवेदी के मकान एव दुकान में गैलरी का ताला तोड़कर घुसे चोरों ने सोने की अंगूठी, सोने के बाला व चांदी की दो जोड़ पायजेब बिछिया व करीब 20 हजार रुपये कीमत का किराने का सामान उठा ले गये। अम्बौर गाँव के ही मजरे केशरीपुरवा निवासी पंकज कुमार पुत्र गिरधारी की रेडीमेड की दुकान का ताला तोड़कर घुसे चोरों ने 3 हजार की नगदी सहित करीब 35 हजार कीमत का रेडीमेड सामग्री व जूते चप्पल उठा ले गये। पीड़ितों की शिकायत पर पहुँचे सीओ सदर सुमित त्रिपाठी ने घटनास्थलो का जायजा लेते हुए स्थानीय पुलिस को घटना के शीघ्र खुलासे का निर्देश दिया है।

रिपोर्ट- नूर मोहम्मद

[smartslider3 slider=4]
[smartslider3 slider=3]
admin
Author: admin

5178
आपकी राय

क्या आप बाराबंकी के मौजूदा भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत की कार्यशैली से संतुष्ट है?

और पढ़ें