Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाराबंकी : नशेड़ी ड्राइवर ने बिजली के खम्बो और दुकानों को तोड़ते हुए खेत मे पलटा दिया गैस सिलेंडरो से लदा ट्रक, ड्राइवर समेत कई घायल

 

ज़ैदपुर-बाराबंकी।
बाराबंकी के ज़ैदपुर इलाके में एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। लोगों की जान उस वक्त हलक में अटक गई जब गैस सिलेंडरो से लदा एक ट्रक सड़क किनारे लगे बिजली के खम्बो और कई दुकानों को क्षतिग्रस्त करने के बाद देखते ही देखते खेत मे जाकर पलट गया। इस घटना में ट्रक ड्राइवर समेत 3-4 लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी पहुँचाया जहां डॉक्टरों ने ट्रक ड्राइवर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।मामला ज़ैदपुर सफदरगंज मार्ग पर स्थित नूर मोहम्मद इंटर कॉलेज के पास का है। जहां आज गुरुवार की शाम करीब 6 बजे गैस सिलेंडरो से लदा ट्रक अनियंत्रित हो कर पलट गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि लहराते हुए ज़ैदपुर थाना चौराहा की ओर से आ रहे ट्रक ने रोड किनारे लगे बिजली के कई खम्बे तोड़ दिए साथ ही कुछ दुकानों को भी नुकसान पहुँचाया। फिर देखते ही देखते गुलहरिया रोड किनारे खेतों में जा कर पलट गया। हादसे में ट्रक ड्राइवर व ट्रक में सवार तीन चार लोग घायल हुए हैं।

यह भी पढ़े – बाराबंकी : इण्डिया गठबन्धन को कमजोर करने के लिये CBI और ED का इस्तेमाल कर रही भाजपा – तनुज पुनिया

घटना की सूचना पर पहुँची ज़ैदपुर पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी ज़ैदपुर पहुँचाया। जहां सिर में गहरी चोट लगने के चलते ड्राइवर को ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया गया।घटनास्थल पर मौजूद लोगों व पुलिस का मानना है कि ड्राइवर नशे में था जिस कारण यह हादसा हुआ है। सीएचसी अधीक्षक डॉ सुशील सरोज ने भी ड्राइवर के नशे में होने की आशंका जताई है। इस घटनाक्रम में राहत की बात यह रही कि, ट्रक में लदे सिलेंडर खाली थे, जिससे एक बड़ा हादसा होते होते टल गया।
रिपोर्ट – चांद बाबू
5175
आपकी राय

क्या आप बाराबंकी के मौजूदा भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत की कार्यशैली से संतुष्ट है?

और पढ़ें