Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाराबंकी : मसौली प्रधान संघ अध्यक्ष पद को लेकर मचा घमासान, एक धड़े ने सोमनाथ राजपूत को चुना नया अध्यक्ष, वर्तमान अध्यक्ष मुबीन सिकंदर ने नई कार्यकारिणी को नकारते हुए जिलाध्यक्ष के पाले में डाली गेंद

 

मसौली-बाराबंकी।
विकास खंड मसौली के ग्राम प्रधानों की आज गुरुवार को हुई बैठक मे ग्राम प्रधान दो धड़ों मे बटे नज़र आये। एक धड़े ने मौजूदा कार्यकारिणी को भंग करते हुए नई कार्यकारिणी का गठन कर डाला। वही मौजूदा अध्यक्ष मुबीन सिकन्दर ने बैठक को औचित्यहीन बताते हुए नयी कार्यकारणी को सिरे से खारिज कर दिया है। अब गेंद जिलाध्यक्ष के पाले में है और उन्हें ही अंतिम निर्णय करना है।
बाराबंकी : बहन पर गलत नज़र रखने वाले दोस्त के हत्यारोपी युवक और उसके साथी पर दर्ज हुआ गैंगेस्टर एक्ट का मुकदमा

गुरुवार को मसौली ब्लाक सभागार मे हुई ग्राम प्रधानों की बैठक मे प्रधान दो धड़ों में बटे नज़र आये। एक धड़े ने वर्ष 2021 के चुनाव के बाद गठित हुई प्रधान संघ की कार्यकारणी को भंग करते हुए नयी कार्यकारणी के गठन की घोषणा कर दी। नई कार्यकारणी में ग्राम पंचायत चिलौकी के प्रधान सोमनाथ राजपूत को अध्यक्ष, ग्राम पंचायत ज्योरी के प्रधान नीरज कुमार को महामंत्री, ग्राम प्रधान नितिन कुमार, अनिल कुमार, धर्मेन्द्र सिंह उर्फ संदीप सिंह, रंजीत कुमार को उपाध्यक्ष, प्रधान अनिल कुमार उर्फ निरेन्द्र को सचिव, प्रधान बांसा श्रीमती अनुपमा को कोषाध्यक्ष, प्रधान देवकलिया विजय बहादुर वर्मा, श्रीमती सुमन राव, फूलन देवी को उपमंत्री बनाया गया।

बाराबंकी : जनहित से जुड़ी विभिन्न समस्याओं के लिए संघर्ष करने वाले दीपक कुमार शुक्ला उर्फ तिरंगा महाराज को किया गया सम्मानित

वही इस संबंध मे जब प्रधान संघ के वर्तमान ब्लाक अध्यक्ष मुबीन सिकंदर से बात की गयी, तो उन्होंने बताया कि कुछ प्रधानों द्वारा बगैर एजेंडा जारी किये बैठक बुलायी गयी है। उन्होंने कहा कि उस बैठक का कोई औचित्य नहीं है। उन्होंने नई कार्यकारणी को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि पूरी घटनाक्रम से जिलाध्यक्ष को अवगत कराया जाएगा। जिलाध्यक्ष जो भी निर्णय लेंगे और जो निर्देश देंगे वैसा किया जायेगा।
रिपोर्ट – नूर मोहम्मद
5178
आपकी राय

क्या आप बाराबंकी के मौजूदा भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत की कार्यशैली से संतुष्ट है?

और पढ़ें